Breaking News

नवादा में पुलिस टीम पर उग्र भीड़ के हमले में दारोगा जख्मी, 3 गिरफ्तार




नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के छानू बिगहा गांव में उग्र भीड़ ने पुलिसबल पर हमला कर दिया। घटना शुक्रवार की शाम की बतायी जा रही है। घटना में सिरदला थाने के दारोगा राधाकृष्ण चौधरी जख्मी हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची अतिरिक्त पुलिसबल ने उग्र भीड़ को खदेड़ दिया व एक महिला समेत तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर छोनू बिगहा गांव की एक महिला द्वारा गांव के कुछ लोगों के विरुद्ध डायन कहकर प्रताड़ित किये जाने की शिकायत मिली थी। शिकायत के उपरांत दारोगा राधाकृष्ण चौधरी पुलिसबल के साथ मामले की जांच के लिए शाम में छोनू बिगहा गांव पहुंचे। उस वक्त गांव में इसी बात को लेकर चल रही पंचायत में कुछ लोग सरपंच से झगड़े पर उतारू हो रहे थे।
इस बीच वहां पहुंची पुलिस को देख भीड़ उग्र हो उठी व पुलिसबल पर लाठियों से हमला कर दिया। बताया जाता है कि भगदड़ के बीच भीड़ ने एक जवान से रायफल छीनने की कोशिश की। परंतु दारोगा चौधरी रायफल छीनकर भाग रहे युवक से उलझ पड़े व रायफल वापस लेने में कामयाब रहे। इस बीच भीड़ ने दारोगा पर लाठियां बरसा दी। जिसमें वे घायल हो गये। घटना में कुछ और जवानों को मामूली चोट आयी है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।