Breaking News

छपरा : अस्पताल में डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार करने वाले भाजपा विधायक के खिलाफ FIR दर्ज


बिहार के सारण जिले के छपरा सदर अस्पताल की इमरजेंसी सेवा बुधवार की देर संध्या ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने ठप कर दी। अमनौर विधायक शत्रुध्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा के द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने से डॉक्टर खफा थे। उनके समर्थन में पारा मेडिकल  स्टाफ भी खड़े हो गए। डॉक्टरों ने भाजपा विधायक द्वारा दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुये उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। 
बुधवार की देर शाम अमनौर के भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा किसी मरीज से मिलने छपरा सदर अस्पताल पहुंचे थे, जहां उनका ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. राकेश कुमार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि विधायक द्वारा उनसे कुछ पूछताछ की गई और अचानक ही वे बिगड़ गये और असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया।  
सीएस ने बताया कि विधायक के द्वारा अमर्यादित व्यवहार डॉक्टर के साथ किया गया है। डॉक्टरों के द्वारा इमरजेंसी सेवा  बंद किए जाने के सवाल पर कहा कि  वे प्रयास कर रहे हैं। डॉक्टर इमरजेंसी सेवा को बहाल रखें। डॉक्टर ने विधायक के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दिया है।
इस मामले में विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने बताया कि वह चिकित्सक डॉ. राकेश कुमार से एक मरीज के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन चिकित्सक ने उन्हें सही जानकारी नहीं दी। उन्होंने अपने ऊपर लगाये गये आरोप को बेबुनियाद बताया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।