Breaking News

हार जायगा हमसे करोना,अगर हम सब मिलकर इससे लड़ेंगे--ए एस आई पंकज कुमार सिंह,,



गाना के माध्यम से मझौलिया पुलिस चला रही है जागरूकता अभियान,,।

मझौलिया पश्चिम चंपारण से अनिल कुमार शर्मा की रिपोर्ट

लॉक डाउन 3 में मझौलिया पुलिस महामारी कोविद 19 से बचाव के लिए लॉक डाउन के अनुपालन के साथ साथ गाना गाकर लोगो को जगरूक कर रही है।इसी कड़ी में मझौलिया थाना के पुलिस अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने दल बल के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मझौलिया चौक पर गाना के माध्यम से लोगों को जागरूक किया ।
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
देश दुनिया के तमाम खबर से रु-बरु होने के लिए इस पेज को लाइक करे फ्लो करे । और ज्यादा से ज्यादा शेयर करे। धन्यवाद...। 🙏🙏🙏🙏🙏

👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆

ए एस आई पंकज कुमार सिंह ने गाया कि घर से बाहर ना निकलो घर मे रहकर ही आगे बढ़ेंगे,हार जायेगा हमसे करोना गर अगर हमसब मिलकर लड़ेंगे।उसके बाद उन्होंने लोगो से घर मे रहने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने तथा निर्धारित दुकानों को ही खोलने की बात ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से लोगो कोजानकारी दी।इस दौरान पुलिस द्वारा आती जाती गाड़ियों के  कागजात,हैलमेट का गहन  जांच किया साथ ही मोटरसाइकिल पर सिर्फ़ एक व्यक्ति की आवा जाही की छूट की बात कही।
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
देश दुनिया के तमाम खबर से रु-बरु होने के लिए इस पेज को लाइक करे फ्लो करे । और ज्यादा से ज्यादा शेयर करे। धन्यवाद...। 🙏🙏🙏🙏🙏

👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆

वाहन जांच के दौरान मुखिया ,वार्ड सदस्य,डॉक्टर भी इसकी चपेट में आ गए।वही पुलिस ने चोरी छिपे खुले दूकानों को कड़ी फटकार हुए और चेताते हुए बंद करवाया और कहा कि दुकान खुली पाए जाने पर जुर्माना लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।पुलिस की कार्यवाही से मझौलिया में हड़कम्प मच गया ।वाहन चालकों और दूकानदारों में कानून का भय दिखने लगा है।।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।