Breaking News

तेजस्वी ने अपने सभी विधायकों को पटना बुलाया,आज सुबह गोपालगंज प्रस्थान करने की तैयारी।


 
 संवाददाता पटना से दीपू कुमार गिरि की रिपोर्ट 

बिहार: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सभी विधायकों को पटना बुलाया है।जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव ने अपने सभी विधायकों को सुबह नौ बजे के करीब आवास पर बुलाया है।इसके बाद सभी विधायकों का जुटान कर गोपालगंज प्रस्ता करने की रणनीति है।

बता दें कि गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड में जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय का नाम आने के बाद तेजस्वी यादव हमलावर हैं।उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम दिया था कि अगर आज शाम तक आरोपी विधायक की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वे अपने विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करेंगे।
गोपालगंज कूच नहीं होगा आसान

हालांकि लॉकडाउन में तेजस्वी यादव के लिए गोपालगंज कूछ करना आसान नहीं होगा।क्यों कि अगर वे विधायकों के काफिले के साथ वे गोपालगंज के लिए निकलेंगे ।ऐसे में लॉकडाउन का कानून टूटेगा।लिहाजा पुलिस उनको पटना में हीं रोकने की कोशिश करेगी।

बता दें कि, गोपालगंज कांड पर बुधवार को तेजस्वी यादव ने राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की थी। मुलकात के बाद तेजस्वी यादव ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी।तेजस्वी यादव ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात के बाद तीन पन्नों का एक ज्ञापन सौंपा. तेजस्वी यादव ने आरजेडी की तरफ से जो ज्ञापन राज्यपाल को सौंपा उसमें गोपालगंज में हुई हत्याओं की सीबीआई जांच कराने की मांग की गई .

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।