Breaking News

सिवान:-गोरेयाकोठी प्रखंड टॉपर बने अमित कुमार गुप्ता



पुनीत कुमार मौर्या संवाददाता गोरेयाकोठी सिवान

गोरेयाकोठी सीवान/जामो बाजार के अमित कुमार गुप्ता ने 10वीं में 446 अंक प्राप्त कर प्रखंड का नाम रौशन  किया है जामो गांव निवासी अमित कुमार एक छोटे से परिवार से आते हैं। उन्होंने शुरू से अपनी शिक्षा एक सरकारी विद्यालय से की है खबरों के मुताबिक अमित कुमार के पिता बिरेंद्र प्रसाद गुप्ता पेशा से एक व्यवसायिक है वह माता गृहनी है। अमित कुमार ने प्रखंड में प्रथम स्थान प्राप्त कर अपने गांव का ही नहीं बल्कि अपने प्रखंड का नाम रौशन किए हैं। अमित कुमार को बधाई देने वालों की उनके घर ता ता लगी है । जामो गांव निवासी सचिन कुमार बरनवाल ने बताये की अमित कुमार गुप्ता बचपन से ही पढ़ाई के क्षेत्र में आगे रहे हैं।
 विपुल कुमार गुप्ता 426 अंक मिले तथा


शिबू कुमारी  को 413 अंक मिले जिनकी माता रंजू देवी व पिता अनिल कुमार गुप्ता पेशा से एक किसान है और अपनी रोजी रोटी के लिए पेंटिंग का काम करते हैं  तीनों बच्चे धरीक्षण प्रसाद हाई स्कूल माधोपुर से शिक्षा प्राप्त की है ।


गोपाल जी प्रसाद उच्च विद्यालय सानी बसंतपुर रजनीश कुमार  जो 431 प्राप्त कर अपने बिद्यायल का नाम रौशन किए हैं तो पवन कुमार 430 अंक  प्रिया कुमारी 426 अंक  तनु कुमारी 421 अभय कुमार 412 अंक और पुष्पा कुमारी 390 अंकों के साथ अपने विद्यालय के साथ-साथ गांव और पंचायतों का नाम रोशन किया है

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।