Breaking News

एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार और गोली के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार



संवाददाता पटना से दीपू कुमार गिरि की रिपोर्ट

बिहार : बेगूसराय। जिले में बढ़ी आपराधिक वारदात के बीच स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ ने  आतंक का पर्याय बने नावकोठी समसा निवासी बमबम महतो गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से बड़ी संख्या में हथियार और गोलियां भी मिली हैं। हालांकि पूछताछ जारी रहने के कारण इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय को मिले इनपुट के आधार पर इस ऑपरेशन की जिम्मेवारी एसटीएफ टीम को दी गई जिसके बाद एसटीएफ टीम ने जिला पुलिस के सहयोग से विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अपराधी परिहारा निवासी किशन कुमार महतो, रामदिरी निवासी सोनू झा, मटिहानी निवासी शत्रुघ्न कुमार सिंह, फतेहपुर निवासी शुभम कुमार एवं कारू कुमार बताए जा रहे हैं। इनलोगों के पास से वारदात में प्रयुक्त एक रेग्यूलर गन, एक देशी पिस्तौल, 32 गोलियां, चार मोबाइल और दो बाइक बरामद किये गए हैंं।

एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार अपराधियों को जिला पुलिस को सौंप दिया है, जिसके बाद पुलिस टीम अपराधियों से पूछताछ कर नेटवर्क को खंगालने में जुटी हुई है। बता दें कि बेगूसराय जिला के नावकोठी थाना क्षेत्र स्थित समसा गांव में लंबे समय से दो गुटों के बीच वर्चस्व की जंग हो रही है, जिसमें 40 से अधिक लोगों की हत्या हो चुकी है। शुक्रवार की रात भी आधे दर्जन बदमाशों ने समसा में मधुसूदन महतो के घर पर हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों का विरोध करने पर मधुसूदन महतो और उसकी पत्नी को गोली मार दी गई जिसमें पत्नी प्रमिला देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मधुसूदन महतो अस्पताल में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।