Breaking News

पूर्वी/पश्चिमी चम्पारण जिले के सभी प्रखंडों में सुनी गई प्रधानमंत्री की मन की बात-भाजपा कार्यकर्ताओं ने सराहा ।



बिहार खबर संवाददाता मोतीहारी/बेतिया।


पूर्वी/पश्चिमी चम्पारण। रक्सौल के प्रधान भाजपा कार्यालय सहित माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा "मन की बात सप्तऋषियों के साथ" कार्यक्रम को टीवी पर लाइव देखने का आयोजन हुआ। जिसका अध्यक्षता  नगर अध्यक्ष कन्हैया सरार्फ ने की और उन्होंने ने कहा की पूरे देश मे एकसाथ करोड़ो नागरिकों के बीच प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम को उत्साहपूर्वक कार्यकर्ताओं द्वारा सुना और कोरोना के इस विपदा की घड़ी में अपनी निर्णायक भूमिका निभाने को प्रेरणा पाया गया। प्रधानमंत्री जी द्वारा आमजनों के द्द्वारा मास्क का वितरण, अर्थव्यवस्था में संतुलन बनाए रखना व कोरोना से लड़ रहे कोरोना वारियर्स की प्रशंसा भी की ।

 वही मैनाटाँड़ संवाददाता के मुताबिक :भाजपा के उत्तरी मंडल क्षेत्र के 91 बूथों पर सप्तऋषि बनाकर सुनी गई मन की बात। उत्तरी मंडल अध्यक्ष अनिल पटेल ने बताया कि सभी बूथों पर सप्तऋषि बना कर ग्रामीणों सहित सुनी गई मन की बात। भाजपा उत्तरी मंडल के महामंत्री धनंजय कुमार त्रिपाठी, शिक्षामंच के जिला संयोजक नरेंद्र प्रसाद पटेल, वारीय भाजपा नेता राजन कुमार तिवारी, आईटी सेल संतोष यादव, जनार्दन प्रसाद कुशवाहा आदि कार्यकर्ताओं ने बताया कि हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मन की बात के जरिए देश को  संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना को लेकर अति-आत्मविश्वास से बचने को कहा। भारत में कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई देश की जनता लड़ रही है।

 रामगढ़वा  संवाददाता ने बताया की   देश भर में रविवार को सुबह 11 बजे से टीवी , मोबाईल व रेडियो के माध्यम से प्रकाशित में रामगढ़वा प्रखंड के सभी बूथो पर भाजापा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का मन की बात को गहराई से सुना और देखा गया। पूर्वी भाग से मंडल अध्यक्ष प्रमोद कुशवाहा व पश्चिम भाग मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र तिवारी ने मन की बात मोदी जी द्बारा बताए गए बातों को सुनकर बताया गया।
वही भाजपा उपाध्यक्ष हरिमोहन भगत,जिला मंत्री बबलू सिंह, प्रखंड महामंत्री अभय गुप्ता व आमोदेई पंचायत अध्यक्ष दिलीप गुप्ता आदि कार्यकर्ताओं ने कहा कि लॉकडाउन के पांचवें चरण के नियमों का अवश्य पालन किया जायें।तब ही जाकर कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा।

केसरिया प्रखंड के हुसैनी में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामशरण प्रसाद यादव के आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का मन की बात श्री यादव के अध्यक्षता में सुनी गई। मौके स्थानीय कार्यकर्ता मैजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।