Breaking News

मरम्मति के नाम पर दिनभर काट दी जाती है बिजली, उपभोक्ता परेशान




पिछले वर्ष भी गर्मी के महीने मे ही मरम्मति के नाम पर काटी गई थी बिजली

बिहार खबर  संवाददाता मोतीहारी।

पूर्वी चंपारण: तुरकौलिया। एक ओर जहां भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं तो वही दुसरी तरफ दिनभर बिजली गायब रहती है। एक तो करेला-दुसरा नीम चढ़ा वाला मुहाबरा विधुत विभाग पर बिल्कुल फीट बैठ रहा है। बुढ़े से लेकर बच्चें तक गर्मी से बेहाल हैं और उपर से मरम्मति के नाम पर दिनभर बिजली काट दी जा रही है। शाम को विधुत सप्लाई की जाती है। लेकिन वह भी पुरी रात नही रहती है। रात मे भी आंख-मिचौली का खेल जारी रहता है। पुरे दिन बिजली काटने और रात मे बार-बार आने-जाने का यह सिलसिला महिनों से चल रहा है।

यहां बताना जरूरी है कि पिछले साल भी गर्मी के महीने मे ही मरम्मति के नाम पर दिनभर महीनों बिजली काटा गया था। इस साल भी कमोबेश यही हाल है। आखिर मरम्मति का कार्य कितने वर्षों तक चलेगा। यह बात आम लोगों के समझ से परे है।

टिंकू कुमार,विनोद साह, ओम प्रकाश शर्मा, संजय साह, राम प्रसाद, कृष्णा सिंह, शमीम अहमद, लड्डु साह, मशकूर अहमद, मुजफ्फर आलम, मदन साह आदि उपभोक्ताओं का कहना है कि दिनभर बिजली काटने से काफी परेशानी हो रही है। हमेशा गर्मी के दिन मे ही मरम्मति कार्य किया जाता है। जबकि ठंडी के मौसम मे भी यह कार्य हो सकता था। लेकिन ऐसा नही किया जाता है। यह बात आम उपभोक्ताओं के समझ मे नही आ रहा है। उपभोक्ता अब विधुत विभाग के करतूत से ऊब चुके हैं। आखिर बिजली रानी की आंख-मिचौली से कब निजात मिलेगी। इस सवाल का जवाब कौन देगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।