Breaking News

महुआ: किसान मजदूर संगठन ने भेजा ऑनलाइन मांगों का ज्ञापन


महुआ से संवाददाता प्रभंजन कुमार कि रिपोर्ट

ऑल इंडिया कृषक खेत मजदूर संगठन ने किसानों से जुड़ी समस्याओं की मांगों के ज्ञापन ऑनलाइन डीएमके भेजा। महुआ में संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक सभा की और किसानों की समस्याओं को रखा।
 इस दौरान संगठन के सदस्यों ने सोशल डिस्टेंस का पालन किया। यहां संबोधित करते हुए संगठन के ललित कुमार घोष ने कहा कि किसान परेशान हैं। उन्हें सरकार फ्री में खाद, बीज और डीजल दें। ताकि अगली खेती वे कर सकें। उन्होंने मनरेगा में हो रही लूट पर नियंत्रण करने की मांग की। उन्होंने कहा कि मजदूरों को मनरेगा से काम मिले। उन्होंने यह भी कहा कि मनरेगा मैं लूट मची है। मजदूरों को जॉब कार्ड नहीं बनाए जा रहे हैं। यह बिल्कुल सोने की अंडा देने वाली मुर्गी साबित हो रही है। उन्होंने किसान को फटे हाल बताते हुए कहा कि जो अन्यदाता है उन्ही के सामने बड़ी समस्या है। इस मौके पर विश्वनाथ साहू, इंद्रदेव राय, मनीष कुमार, रंजीत, सुजीत आदि ने भी विचार रखे। मांगों का ज्ञापन जिलाधिकारी को भेजा गया। कार्यक्रम के दौरान सभी लोगों ने सोशल डिस्टेंस को बरकरार रखा।
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
देश दुनिया के तमाम खबर से रु-बरु होने के लिए इस पेज को लाइक करे फ्लो करे । और ज्यादा से ज्यादा शेयर करे। धन्यवाद...। 🙏🙏🙏🙏🙏
👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।