Breaking News

कोटा में फंसे 650 छात्र पहुंचे बेतिया, 21 दिनों तक रहेंगे


बेतिया से घनश्याम की रिपोर्ट

बेतिया। कोटा में फंसे 650 छात्र बेतिया पहुंच गए हैं. इन छात्रों का जिला प्रशासन मेडिकल जांच कर घर भेज रहा है. जिन छात्रों के अभिभावक अपने बच्चों को सेंटर पर लेने आए हुए हैं उन्हें उनके साथ भेजा जा रहा है. जो छात्र बेतिया जिला के दूसरे प्रखंड के हैं उन्हें बस के माध्यम से उनके घर भेजा जा रहा है. जिला प्रशासन की ओर से अभिभावकों को आदेश दिया गया है कि सभी छात्र 21 दिनों तक होम क्वारंटीन रहेंगे.
कोटा से घर पहुंचे छात्रकोटा से घर पहुंचे छात्र21 दिनों तक छात्र रहेंगे होम क्वारंटीनदरअसल, कोटा से छात्रों को लेकर स्पेशल ट्रेन गुरुवार को मोतिहारी पहुंची है. उसके बाद उन 650 छात्रों को बस के माध्यम से मोतिहारी से लेकर बेतिया एमजेके कॉलेज लाया गया. जहां छात्रों की जांच के लिए सेंटर बनाया गया था. जांच सेंटर में एक-एक कर सभी 650 छात्रों की स्क्रीनिंग की गई. फिर उनका निबंधन कर उन्हें घर भेजा गया. प्रशासन मुस्तैदप्रशासन मुस्तैदछात्रों को 21 दिनों तक होम क्वारंटीन रहने को कहा गया है. इस दौरान वे घर से बाहर नहीं निकलेंगे. वहीं छात्र घर वापसी पर खुश हैं और अभिभावक सरकार को धन्यवाद दे रहे हैं. 1200 छात्रों को लेकर पहुंची ट्रेन
बता दें कि कोटा से स्पेशल ट्रेन 1200 छात्रों को लेकर मोतिहारी रेलवे स्टेशन पहुंची थी. उस ट्रेन में 659 छात्र बेतिया जिला के थे. जिन्हें मोतिहारी से बेतिया जिला प्रशासन के सहयोग से बेतिया एमजेके कॉलेज लाया गया. जहां उनकी मेडिकल जांच के बाद उन्हें घर भेजा गया. अपने घर आने के बाद छात्र बेहद खुश नजर आए.

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।