Breaking News

पूर्वी चंपारण:- जिला टॉप शुभम के इंटर की पढ़ाई का खर्च देगी बिहार नवयुवक सेना -अनिकेत रंजन।



संवाददाता दीपू कुमार गिरि(मोतीहारी ब्यूरो)

पूर्वी चंपारण: जिला टॉप शुभम कुमार के गांव पहुंची बिहार नवयुवक सेना की टीम जहाँ शुभम को सम्मानित करते हुए बिहार नवयुवक सेना के सस्थापक सह अध्यक्ष अनिकेत रंजन ने कहा कि शुभम के इंटर के पूरे पढ़ाई का खर्च दिया जाएगा, क्योंकि शुभम ने गांव में रह कर अपने मेहनत के बदौलत साबित कर दिया कि प्रतिभा सुविधाओं की मोहताज नही होती है , यह सम्मान शुभम के मेहनत और लगन को दिया जा रहा है, इसे नियमित रखने की आवश्यकता है ।
वही छात्र प्रदेश अध्यक्ष डॉ मुन्ना सिंह ने शुभम के माता पिता को बधाई एवं शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि जिस तरह शुभम ने आज पूरे जिले में गांव का नाम रौशन किया है, उसी तरह आने वाले समय मे जिला का नाम पूरे बिहार और देश मे रौशन करे ।
साथ ही शुभम के पढ़ाई का खर्च देने के लिए संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत रंजन और पूरे सेना टीम को धन्यबाद देते हुए केसरिया प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक पाण्डेय ने कहा कि पूरा क्षेत्र बिहार नवयुवक सेना को भी धन्यबाद देती है ।
वही मौके पर संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत रंजन, छात्र प्रदेश अध्यक्ष डॉ मुन्ना सिंह, केसरिया प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक पाण्डेय, स्थानीय सरपंच साहब, सूरज सिंह, राजू पाण्डेय, अभिषेक मिश्रा, शत्रुधन साहनी आदि मैजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।