Breaking News

*जरूरमंदों की सेवा करना, सदैव मेरी प्राथमिकता रहेगी - मेरी आडलीन*




बेतिया से सवांददाता घनश्याम की रिपोर्ट

बेतिया।राजकीय+2 उच्च विद्यालय कुमारबाग, प० चम्पारण की शिक्षिका - सह - समाजसेवी सुश्री मेरी आडलीन ने 145 जरूरतमंद लोगों के बीच राशन वितरण किया। सुश्री ने बताया कि लॉक डाउन की शुरुआती दिनों से अब तक लगातार वे अलग-अलग प्रखंडों, पंचायतों में जरूरमंदों की सहायता कर रही है। इसी क्रम में आज चुहड़ी, खैरवा टोला, करबोलवा टोला, आदि गाँव के जरूरमंदों और दिहाड़ी मजदूरों को चावल, आटा, दाल, आलू, प्याज, सरसों तेल, नमक, गरम मसाला, साबुन आदि उपलब्ध कराई।
         सुश्री आडलीन ने कहा कि कोरोना महामारी और लॉक डाउन के कारण न सिर्फ निम्नवर्गीय बल्कि मध्य वर्गीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में इस विपदा की घड़ी में जिन लोगों के पास राशन, खाने- पीने की सामग्री नहीं है या अभाव है, मैं उन तक हरसंभव मदद पहुँचाने का प्रयास करती हूँ, ताकि कोई भूखा न रहे। सुश्री ने कहा कि इस कोरोना काल में उनके साथ उनके परिवार के लोग, भाई- बहन लगातार राशन पैकिंग करने और वितरण में मदद में लगे हुए।
           राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखते हुए, मेरी आडलीन ने लोगों से अपील किया कि कोरोना से बचाव के लिए वे समय-समय पर साबुन से हाथ धोते रहे, और मास्क का प्रयोग अवश्य करें। साथ ही सरकार और प्रशासन की नियमों का पालन करें। लॉक डाउन का पालन करते हुए, कोरोना से बचाव के लिए वे घर पर ही रहे और सुरक्षित रहें। इस तरह ही हम सभी महामारी की संकट में बचाव कर पाएंगे और कोरोना से जंग हम जीत पाएंगे। राशन वितरण में चुहड़ी CSC की डायरेक्टर मनोरमा उत्तम ने महत्वपूर्ण योगदान दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।