Breaking News

परसा प्रमुख सविता देवी के सौजन्य से कोरोना योद्धा को किया समानित


परसा से विकाश कुमार की रिपोर्ट
न्यूज परसा(सारण)परसा स्थित प्रखंड मुख्यालय में सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए कार्यक्रम आयोजित कर कोरोना योद्धा के रूप में कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी के आपदा काल में अपनी जान जोखिम में डालकर दिन-रात लोगों के लिए ड्यूटी कर रहे सभी पदाधिकारियों व मीडिया कर्मी समेत अन्य कर्मी को जागरूकता अभियान चलाने व सहयोग करने वाले सजग प्रहरी को परसा प्रमुख सविता देवी के सौजन्य से प्रमुख प्रतिनिधि सह बीडीसी मुकेश सिंह के नेतृत्व में कोरोना योद्धा के तरह कार्य कर रहे सभी पदाधिकारी व अन्य कर्मी के ऊपर फूलो के पुष्प वर्षा कर हौसला बढ़ाते हुए गमछा मास्क,गलब्स सेनेटाइजर व महिला कर्मी को स्टाल देकर सम्मानित किया।
वही बीडीओ ने कोरोना वायरस से बचने के लिए घर के आसपास के साफ सफाई पर ज्यादा से जादा ध्यान देने तथा मास्क,गलब्स सेनेटाइजर उपयोग करने के लिए भी प्रेरित किया।मौके पर थानाध्यक्ष सुधीर कुमार,बीडीओ रजत किशोर सिंह,सीओ रामभजन राम,सांख्यकी पदाधिकारी अरबिंद पासवान,सीडीपीओ विनीता भारती,स्वच्छता ग्रही समेत सभी कर्मी मौजूद थे।
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
देश दुनिया के तमाम खबर से रु-बरु होने के लिए इस पेज को लाइक करे फ्लो करे । और ज्यादा से ज्यादा शेयर करे। धन्यवाद...। 🙏🙏🙏🙏🙏
👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।