Breaking News

प्रधानमंत्री के अभूतपूर्व ऐतिहासिक निर्णय से भारत बनेगा आत्मनिर्भर।


 छपरा से  संवाददाता  धनजंय कुमार की रिपोर्ट

छ्परा : भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राम दयाल शर्मा ने कहा कि  भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा 20 लाख करोड़ रुपए का आर्थिक विशेष पैकेज देने की घोषणा ऐतिहासिक एवं अभूतपूर्व है भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र नरेंद्र मोदी एक बार फिर यह साबित कर दिया कि देश हित में कठिन परिस्थितियों में निर्णय लेने का जो क्षमता उनमें है वह अभूतपूर्व है इसके लिए उन्हें कोटि-कोटि धन्यवाद भारत को आत्मनिर्भर आत्मसबल बनाने की दिशा में यह विशेष पैकेज महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा भारत एक बार फिर उठकर खड़ा होगा विश्व को नई दिशा दिखाने का कार्य करेगा और विश्व गुरु बनने के मार्ग पर  तेज गति से अग्रसर होगा।
भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल ने प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी द्वारा बीस लाख करोड़ का विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा का स्वागत किया हैं। इसका लाभ सभी वर्ग के लिए होगा जो सराहनीय हैं।
 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इशारा स्पष्ट हैं अपनें आस-पास के दुकानदारों से समान खरीदें आन लाईन समान खरीदना बन्द करें। भारत में निर्मित सामानों का हीं उपयोग करें का सराहनीय सन्देश दिया हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने।
 जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह ने कहा कि विशेष पैकेज भारत को आत्मनिर्भर और सबल  बनाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।