Breaking News

गोरेयाकोठी-सरारी पंचायत में बने क्वारंटाइन सेंटर में 53 प्रवासी मौजूद हैं



सिवान से पुनीत कुमार मौर्य की रिपोर्ट
गोरेयाकोठी सिवान/ गोरेयाकोठी प्रखण्ड के अलग अलग पंचायतों में बने क्वारंटाइन सेंटरों में एक है सरारी पंचायत। सरारी पंचायत के प्रेमचंद उच्च बिद्यायल सह इंटर कॉलेज को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। आए दिनों इस क्वारंटाइन सेंटर में लोगो की संख्या बढ़ती जा रही है।

 इस क्वारंटाइन सेंटर में बृहस्पति को 52 लोगो को रहने की पुष्टि स्थानीय मुखिया सचिदानंद तिवारी ने की है। आपको बताते चलें कि इस क्वारंटाइन सेंटर में सभी लोग अलग-अलग पंचायत के लोग है जो गोरियाकोठी प्रखंड निवासी हैं। ज्यादातर लोग महाराष्ट्रा से आये हुए हैं। नोडल पदाधिकारी बिनय तिवारी व मुखिया पुत्र चंदन तिवारी ने बताये की सुबह में नास्ता के बाद दोपहर में खाना और फिर रात्रि का भोजन दिया जा रहा है। बात करे कर्मचारियों की तो सभी कर्मचारियों की अलग अलग शिफ्ट में ड्यूटी लगाई गई है।
आगे श्री मुखिया ने बताये की रहने , खाने का उत्तम प्रबंधन कराया गया है।
बृहस्पतिवार को स्वास्थ्य विभाग के टीम ने सरारी पंचायत के प्रेमचंद उच्च बिद्यायल में बने क्वारंटाइन सेंटर पर पहुची, सभी प्रवासियों का चेकअप हुआ। सोशल डिस्टनसिंग को ध्यान में रखते हुए सभी प्रवासियों का बारी बारी से स्क्रीनिंग किया गया। स्वास्थ्य विभाग के टीम के साथ  डीसीएलआर, सीओ बिकाश कुमार सिंह और स्थानीय मुखिया सचिदानन्द तिवारी मौके पर मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।