Breaking News

यूपी : थूकने को रोका तो युवकों ने दंपति पर तलवार से किया हमला, घायल




उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में थूकने से मना करने पर दबंग फसाद पर आमादा हो गए। परिवार ने मिलकर दंपति की पिटाई कर दी। आरोप तलवार से किए गए हमले का भी है। गुरुवार दोपहर हुई वारदात के बाद घायलों का जिला अस्पताल में पुलिस ने इलाज कराया। कोतवाली नगर क्षेत्र के लोनियनपुरवा में हुई वारदात को लेकर पुलिस ने अभियोग दर्ज कर लिया है।

लोनियनपुरवा मोहल्ले के राजेश मिश्रा ने बताया कि उनकी पत्नी सुधा मिश्रा घर पर थी। दोपहर करीब 12 बजे उनका पड़ोसी गोलू और कल्लू घर के बाहर खड़े हुए थे। इन लोगों ने गुटखा खाकर थूकना शुरू किया। इस बात को लेकर राजेश की पत्नी सुधा मिश्रा ने मना किया तो सभी गाली गलौज करने लगे।

बात कुछ ही देर में बढ़ गई। आरोप है कि कल्ल और गोलू के पक्ष में परिवार के अन्य लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल आए, इनके हाथ में तलवार थी। मारपीट के दौरान धारदार हथियार से हमला किया गया। जिससे राजेश मिश्रा 48 पुत्र सूबेलाल मिश्रा और उनकी 45 वर्षीय पत्नी सुधा मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास अफरातफरी मच गई।
पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से भाग निकले। दंपति को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। शहर कोतवाल अंबर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।