Breaking News

शर्मनाक! एक ही गांव की दो नाबालिगों के साथ युवक ने साथियों संग किया गैंगरेप



आजमनगर:  कटिहार के आजमनगर थाना क्षेत्र के एक ही गांव में दो नाबालिगों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पहली सात और दूसरी आठ अप्रैल की घटना है। दोनों ही मामले में पंचायत लगाकर सुलह करने का प्रयास किया गया, लेकिन सुलह नहीं होने पर रविवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। दिलचस्प यह कि दोनों ही घटना में मो. मंगलू को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, पहली घटना सात अप्रैल की है, जब नाबालिग अपने गांव के समीप मकई के खेत में घास काटने गई थी। वहां मो. मंगलू और मो. नसवर पहुंच गया और पास स्थित सुनसान और खाली पड़े मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया। खाली मकान मो. मंगलू का बताया जा रहा है। वहीं दूसरी घटना में आरोपी मो. मंगलू ने फोनकर लड़की को अपने घर बुलाया और बंद कमरे में तीन अन्य साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने म्यूजिक प्लेयर का साउंड काफी तेज कर दिया था, ताकि लड़की की चीख कमरे से बाहर नहीं आ सके। यह घटना आठ अप्रैल की है। दोनों ही मामले को दबाने के लिए गांव में पंचायत लगायी गयी थी, लेकिन मामलों का सुलह नहीं हो सका।

इस बावत थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक ने बताया कि दोनों ही घटनाओं में मो. मंगलू नामजद आरोपी है। उन्होंने बताया कि पहली में दो और दूसरी घटना में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है, जिनमें तीन अज्ञात हैं। उन्होंने बताया कि दोनों नाबालिग लड़कियों को बारसोई महिला पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद दोनों को कोर्ट में प्रस्तुत कर धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा। फिलहाल, सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।