Breaking News

लॉकडाउन: सड़क पर निकले मौज-मस्ती करने, पुलिस ने मुर्गा बना भेजा घर



 आरा : अगर आप भी लॉकडाउन में बिना वजह सड़कों पर मौज-मस्ती करने की मंशा रखते हैं, तो सावधान हो जाइये। आपको भी बीच सड़क पर मुर्गा बनना पड़ेगा। घुटने के बल पर भी चलना पड़ेगा। साथ ही फाइन भी भरना पड़ सकता है। रविवार को पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लघंन करने वाले कुछ युवकों को ऐसी ही सजा दी। आरा में बिना वजह बाइक लेकर घूम रहे इन युवकों को कहीं मुर्गा बना दिया गया, तो कहीं घुटने के बल परेड करना पड़ा।

रविवार की शाम शाम करीब पांच बजे टाउन थाना पुलिस शिवगंज दुर्गा मंदिर के पास से गुजर रही थी। तब कुछ युवक बेवजह बिना हेमलेट पहने सड़कों पर बाइक दौड़ाने निकले थे। इस पर पुलिस ने इन युवकों को पकड़ लिया और जमकर क्लास लगाई। इस दौरान पुलिस ने कई बाइक सवारों को दंड स्वरूप सरेराह मुर्गा बनवाया व उठक-बैठक करवायी।
वहीं नियम कानून को ताक पर रखकर बाइक चलाने वालों से ऑन द स्पॉट जुर्माना वसूल किया गया। इधर,नवादा थानाध्यक्ष द्वारा पकड़ी चौक के समीप बिना किसी काम के सड़क पर घूम रहे युवकों की परेड करायी। इस दौरान युवक घुटने के बल पर रेंग रहे थे। पुलिस की इस कार्रवाई से बाइक चालकों में हड़कंप व्याप्त है। बता दें कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिये लॉकडाउन लागू किया गया है। इसके तहत लोगों को बेवजह घर से नहीं निकलने की अपील की जा रही है। इसके बावजूद कुछ युवक बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगों से पुलिस अब सख्ती से पेश आ रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।