Breaking News

कोरोना लॉकडाउन: डीजीपी का रिश्तेदार बता पुलिस को धौंस दिखाने वाले का भी कटा चालान




बिहार के गोपालगंज जिले के अस्पताल चौक पर गुरुवार को लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रख कर चल रहे बाइक सवार युवक को पुलिस ने रोका तो वह रौब झाड़ने लगा। कहने लगा आपको पता नहीं ‘मैं डीजीपी का रिश्तारदार हूं’। युवक के इतना कहते ही मौके पर मौजूद नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय व सब इंस्पेक्टर विकास कुमार ने साथ पुलिस कर्मियों से उसका चालान काटने का आदेश दे दिया।

चालान काटने का आदेश जैसे ही पुलिस अधिकारियों ने दिया कि बाइक सवार युवक उनके सामने गिड़गिड़ाने लगा कि वह आगे से नियम कानून के साथ चलेगा। हुआ यह था कि गुरुवार को नगर इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर लॉक डाउन के दौरान शहर में घूम रहे लोगों को रोकर वजह जानने की कोशिश व नियम को पालन करा रही थी। इस दौरान एक बाइक सवार युवक शहर के घोष मोड़ की तरफ से आया तो उसे एक महिला पुलिस कर्मी ने बिना हेलमेट के देख रोक लिया। पहले तो उसने बैंक जाने की बात कह वहां से खिसकने का प्रयास करने लगा।
हेलमेट के बारे में जब पूछताछ की गई तो उसे दम फूलने की बात कह हेलमेट नहीं लगाने की सफाई देने लगा। इतने में वहां मौजूद पुलिस कर्मी ने उसे हेलमेट का फाइन काटने की बात कही तो उसने डीजीपी का रिश्तेदार होने की बात कह रौब झाड़ने लगा व पुलिस वालों पर धौस दिखाने लगा। जब चालान काटने का आदेश दिया गया तो उसकी बोलती बंद हो गई और वह आगे से गलती नहीं करने की बात कही छोड़ देने की मिन्नतें करने लगा। मगर पुलिस ने उसका चालान काटकर ही छोड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।