Breaking News

लॉकडाउन के बीच जिम में वक्‍त गुजार रहे अभिनेता अभय तिवारी



सारण से पन्नालाल कुमार की रिपोर्ट

कोरोना के खिलाफ बड़ी जंग में संपूर्ण लॉकडाउन का आज 20वां दिन है। ऐसे में यकीनन घरों में वक्‍त गुजारना आसान नहीं होता, लेकिन तमाम देशवासियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपील पर कोरोना को हराने के लिए अपने घरों में हैं। इसका असर फिल्‍मी सितारों पर भी खूब देखा जा रहा है। सबों ने इस वक्‍त को अपने – अपने तरीके से काटा है। वहीं, भोजपुरी अभिनेता अभय तिवारी ने तो खुद को जिम के ही हवाले कर दिया है। उन्‍हें जिम में वक्‍त बिताना अच्‍छा लगता है।

बॉलीवुड म्‍यूजिक के साथ जिम में पसीने बहाना उन्‍हें बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है कि घर से बाहर निकलने की जगह पर उन्‍होंने जिम को तवज्‍जो दी है। कहा ये भी जा रहा है कि वे जिम में इसलिए जा रहे हैं, क्‍योंकि रुद्रा फिल्म कंपनी के बैनर तले बनने वाली अपनी भोजपुरी फिल्‍म ‘भईया नीलकंठ’ की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन कल लॉकडाउन के 21 दिन पूरे हो जायेंगे और कोरोना के स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन और आगे बढ़ाये जाने की पूर्ण संभावना है। ऐसे में लगता नहीं है कि उनकी फिल्‍म की शूटिंग फिलहाल जल्‍द शुरू होने वाली है। फिर भी अभय तिवारी जिम जा रहे हैं।

वहीं, इसको लेकर अभय तिवारी ने कहा कि जिम में वर्कआउट करना मुझे पसंद है। पहले समय कम मिलता था और आज मेरे पास समय है, तो मैं इसका पूरा उपयोग कर रहा हूं। मुझे ये नहीं पता कि देश में स्थितियां कब तक सामान्‍य होगी, लेकिन जिम में वर्कआउट कर फिटनेस बरकार रखने में कोई हर्ज नहीं है। बाहर जाने से अच्‍छा है जिम में समय बिता दूं।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।