Breaking News

मुजफ्फरपुर में चेकपोस्ट पर एंबुलेंस ने तीन पुलिसकर्मियों को रौंदा, दो की हालत गंभीर





मुजफ्फरपुर के मोतीपुर स्थित बरजी चेकपोस्ट पर शनिवार की देर रात तैनात तीन पुलिसकर्मियों को एम्बुलेंस ने रौंद दिया। इनमें दो की स्थिति गंभीर है। दोनों एसकेएमसीएच में इलाजरत हैं जबकि एक पुलिसकर्मी का इलाज मोतीपुर पीएचसी में कराया गया। इस संबंध में 102 नंबर की अज्ञात एम्बुलेंस के चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस उक्त एम्बुलेंस की तलाश में जुटी है। घायल जवान उमाकांत सिंह, मंतोष कुमार व ओमप्रकाश कुमार हैं। उमाकांत के दोनों पैर टूट गए हैं।

बरजी चेकपोस्ट मुजफ्फरपुर व मोतिहारी का सीमा है। लॉकडाउन के चलते मुजफ्फरपुर पुलिस ने बरजी को सील कर दिया है। चेकपोस्ट पर मोतीपुर पुलिस की टीम शिफ्ट में तैनात रहती है। डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि शनिवार की देर रात करीब दो बजे के बाद एक एम्बुलेंस मेहसी की ओर से आ रही थी।
इसे देखकर पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने का इशारा किया, लेकिन एम्बुलेंस चालक ने रुकने के बजाए और स्पीड बढ़ा दी। सामने खड़े जवान उमाकांत सिंह, मंतोष कुमार व ओम प्रकाश कुमार इसकी चपेट में आ गए। चालक एम्बुलेंस लेकर शहर की ओर भागने में सफल रहा। अन्य पुलिसकर्मी तीनों घायल जवानों को मोतीपुर पीएचसी ले गए, जहां से उमाकांत सिंह और एक अन्य को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया।

अकुराहां में ट्रक की ठोकर से शहीद हुए थे चार जवान :
पानापुर ओपी के अकुराहां में कई साल पहले ट्रक ने ड्यूटी के दौरान चार जवानों को रौंद दिया था। इसमें चारों मौके पर ही शहीद हो गए थे। इसमें कई और जख्मी भी हुए थे। इसके अलावा दो दिन पूर्व मीनापुर में भी पुलिस और एम्बुलेंस चालक के बीच विवाद हो गया था। एम्बुलेंस की चपेट में आने से पुलिसकर्मी जख्मी हो गया था।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।