Breaking News

लॉकडाउन तोड़ने पर पुलिस यहां मुर्गा नहीं, बना रही है मगरमच्छ




पटना: देशभर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से पुलिस एवं सुरक्षाबल सख्ती से निपट रहे हैं। हरकतों से बाज न आने वालों को पकड़ कर मुर्गा बनाया जा रहा है और उठक-बैठक करवाई जा रही है। लेकिन बिहार में एक शख्स को मगरमच्छ बनाया गया। सुनने में थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन यही हुआ। घटना का वीडियो और तस्वीरें वायरल हैं।
बिहार के गोपालगंज शहर के आंबेडकर चौक पर लॉकडाउन के बावजूद गुरुवार को कुछ लोग ट्रक, कार और दुपहिया वाहन से सड़कों पर निकले। पुलिस ने ऐसे ही एक ट्रक चालक को रोका। उसे सजा के तौर पर तपती सड़क पर मगरमच्छ बनाया। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उसे मगरमच्छ की तरह तैरने की सजा दी। बाद में उसे दोबारा घर से बाहर न निकलने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया।
 बेटे को जन्मदिन पर नहीं मिली बधाई तो पुलिस बुलाई
कोरोना की मार झेल रहे अमेरिका में एक बच्चा अपने जन्मदिन पर उदास था, क्योंकि महामारी के डर और कहीं आने जाने की मनाही के चलते कोई दोस्त घर पर बधाई देने नहीं आया। बेटे की उदासी पिता से देखी नहीं गई। इसलिए उन्होंने कॉल पर पुलिस को ही बुला लिया। जिन्होंने बड़े अनोखे अंदाज में उसे जन्मदिन की बधाई दी।
दरअसल, पिता का फोन आते ही पुलिसकर्मी 6-7 पीसीआर लेकर बच्चे के घर के बाहर पहुंच गए। इस दौरान बच्चा और उसका पूरा परिवार बालकनी में खड़े रहे। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने एक साथ पीसीआर का सायरन बजाते हुए लड़के को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। जिससे बच्चा बेहद खुश हो गया। पूरे घटनाक्रम को पिता ने वीडियो में कैद कर लिया, जो अब वायरल है। वीडियो में लड़के के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है और वह हैरानी जताते हुए कह रहा है-वाह।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।