Breaking News

भाजपा नेता मनोज सिंह के द्वारा किया गया राहत सामग्री का वितरण।



मढ़ौरा सारण से पन्नालाल कुमार के साथ सत्येन्द्र कुमार सिंह की रिपोर्ट


मढ़ौरा सारण-मढौरा विधानसभा अन्तर्गत नौतन पंचायत के बिक्रमपुर गाँव मे रविवार को कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न विकट परिस्थिति में कोई भूखा ना रहे, इसलिए गरीबों के बीच चूड़ा, मीठा, साबुन, चनाचुर इत्यादि समाग्रीयों का वितरण मढौरा भाजपा के पूर्वी मंडल उपाध्यक्ष रंजना देवी द्वारा किया गया। वितरण की शुरुआत भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोज सिंह के हाथों से बंटवा कर की गई।
इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित मनोज सिंह ने लोगों के बीच कोरोना जैसे विश्वव्यापी महामारी के बारे मे लोगों को विस्तारपूर्वक जानकारी दी तथा कहा की इससे डरने की कोई बात नहीं है, बस इससे सावधानी बरतने की जरुरत है। बार-बार साबुन से हाथ धोना तथा सोशल डिस्टेंसींग के बारे मे भी लोगों को जानकारी दी। इस दौरान उन्होने सरकार द्वारा चलाये जा रहे सभी योजनाओं के बारे में भी विस्तार से चर्चा की।
उन्होने आगे कहा की लॉक डाउन के वजह से परेशान दैनिक मजदूरी से अपना भरण-पोषण करने वाले परिवारों के बीच हमलोग लगातार खाद्य सामग्रीयों का वितरण कर रहे हैं  तथा जन-वितरण प्रणाली द्वारा भी लोगों को मदद दिलवाया जा रहा है तथा गरबडी करने वालों पर उचित कार्रवाई भी की जा रही है।
आगे उन्होने शासन, प्रशासन, चिकित्सा कर्मियों इत्यादि को धन्यवाद देते हुए कहा की जिस तरह से ये लोग कोरोना जैसे विकट महामारी से निजात दिलाने के लिए रात-दिन पूरी शक्ति से लगे हैं, वो वास्तव मे सरहनीय है तथा उन्होने आमजनों से भी उनका भरपुर सहयोग देने का अपील किया।
मौके पर उपस्थित पूर्वी मंडल अध्यक्ष अनिल शर्मा, सुजीत सिंह, अरविंद सिंह, हेमनारायण सिंह, राजू सिंह, वशिष्ठ सिंह, कृष्णा गुप्ता, अभिलेख सिंह, राकेश सिंह, आशा देवी इत्यादि लोगों ने भी घूम-घूमकर गंगा देवी, इन्दु देवी, किरण एवं अन्य जरुरतमंद लोगों के बीच सामग्रियों का वितरण किया तथा अपने-अपने तरीके से लोगों को कोरोना से बचने के उपाय सिखाये।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।