Breaking News

अररिया: उधार नहीं देने पर पेट्रोल पंपकर्मी की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना



अररिया: महज पांच सौ रुपये का  पेट्रोल उधार नहीं देने पर  बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी ।घटना शुक्रवार की देर रात अररिया शहर के एडीबी चौक स्थित केजीएन पेट्रोल पंप की है। बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद आराम से फरार हो गये।
मृतक पेट्रोल पंपकर्मी  मो तारिक (20) अररिया प्रखंड के चिकनी गांव का रहने वाला था। घटना के बाद पेट्रोल पंप के दूसरे कर्मी ने इसकी सूचना पंप मालिक व पुलिस को दी। जानकारी के बाद पहुंचे पंप मालिक व पुलिस ने बदमाशों की गोली से घायल नोजल मैन को सदर अस्पताल ले गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। कटिहार ले जाने के दौरान रास्ते में ही  मौत हो गई। शनिवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।
घटना की पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिन्हित करते हुए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।घटना के मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब सवा 12 बजे एक पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाश पेट्रोल पंप पर आया और बाइक रोकने के बाद बदमाशों ने 50 रुपया का तेल उधार देने की बात कही जब नोज़ल मैन ने उधार देने से इनकार किया तो उन लोगो ने पांच सौ का तेल देने को कहा, नोज़ल मैन मो तारिक ने पांच सौ  का तेल टंकी में भर दिया। तेल लेने के बाद एक युवक ने कमर से पिस्टल निकालकर मो तारीख को नजदीक से सीने में गोली मार दी और आराम से बाइक के पीछे बैठकर फरार हो गया।
गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पंप पर इकट्ठा हो गये। घटना की सूचना पुलिस को दी गई ।सूचना के बाद एसडीपीओ पुष्कर कुमार , नगर थानेदार किंग कुंदन सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और घायल पंप कर्मी को अस्पताल पहुंचाया । पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालते  हुए घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को चिह्नित करने का दावा कर रही है ।
कहा जाता है कि एक बदमाश पूर्णिया का है रहने वाला है जबकि दो अररिया का ही है। घटना के बाद से लोग दहशत में हैं। पेट्रोल पंप मालिक हैदर यासीन ने कहा कि राजनीतिक साजिश की वजह से उनके स्टाफ को गोली मारी गई हैं। सीसीटीवी में सब दिख रहा है।इधर अररिया प्रखंड प्रशासन ने मृतक के पिता मुस्लिम को परिवारिक योजना के तहत 20 हजार रुपये का चेक दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।