Breaking News

कोरोना का कहर: भागलपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत




भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (जेएलएनएमसीएच)  के आइसोलेशन क्वारंटाइन वार्ड में भर्ती कोरोना पॉजिटिव 55 वर्षीय मरीज की इलाज के दौरान शनिवार की रात  मौत हो गई। सोनपुर छपरा निवासी 55 वर्षीय शख्स दिल्ली से आने वाली ट्रेन से 25 मार्च से भागलपुर आया था। 
उसे 25 मार्च की शाम 7 बजे जेएलएनएमसीएच (मायागंज अस्पताल) के इमरजेंसी में डॉ अविलेश कुमार के यूनिट भर्ती कराया गया था।  
ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली होने के कारण में ही उसे 25-26 मार्च के रात में कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया। 27 मार्च को उसका सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए पटना भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान शनिवार की रात में उसकी मौत हो गई। जेएलएनएमसीएच के अधीक्षक डॉ आरसी मण्डल ने बताया कि बीएचटी में मरीज के पिता एवं गांव का नाम दर्ज न होने के कारण उसके परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया है। मरीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इमरजेंसी वार्ड में 25 मार्च की शाम सात बजे भर्ती कराया गया था
सोनपुर, सारण निवासी 55 वर्षीय शख्स 25 मार्च को ट्रेन से दिल्ली से भागलपुर आया था। उसे सांस लेने में तकलीफ,सर्दी, खांसी की शिकायत के साथ मायागंज अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में 25 मार्च की शाम सात बजे भर्ती कराया गया था। उसका डॉ. अविलेश कुमार की यूनिट में भर्ती में उसका इलाज चल रहा था। 25/26 की रात में उसे ह्रदय रोग की शिकायत पर एमसीएच कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया। 27 मार्च को उसका सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए पटना भेज दिया गया। इधर 28 शनिवार की रात करीब आठ बजे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। मायागंज अस्पताल के अधीक्षक डॉ. आरसी मंडल ने बताया कि रविवार को दोपहर बाद आये रिपोर्ट में मृतक कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। इसकी रिपोर्ट स्थानीय एवं पटना स्वास्थ्य विभाग को दे दी गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।