Breaking News

छपरा:- लायंस क्लब छपरा स्मार्ट सिटी ने पुलिसकर्मियों के बीच दिए हैंडग्लब्स:



छपरा से पन्नालाल कुमार की रिपोर्ट

छपरा (सारण) कोरोना के कारण ज़िंदगी रुक गयी है लेकिन पुलिसकर्मी अपनी सेवाएं अनवरत रूप में दे रहे हैं, इसी क्रम में लायंस क्लब छपरा स्मार्ट सिटी द्वारा छपरा के नगरनिगम चौक पर पुलिस कर्मियों को हैण्ड ग्लब्स प्रदान।किये गए और उनके सेवा कार्य के प्रति आभार जताया. प्रेसिडेंट लायन सुजीत सिंह राठौड़ ने बताया कि उचित दूरियां बनाये रखने हैं और अपने आस पड़ोस में अपनी सुविधानुसार ज़रूरत मंद लोगों की मदद भी करनी है...
हमे पता है देश अभी किस कठिनाईयों से गुजर रहा है, ऐसे से हम सब लॉक डाउन है अपने ही घर पर परंतु हमारे जरूरतो को पूरी करने के लिये प्रशाशन बन्धु चौबीस घन्टे हमारे सेवा मे लगे हुए है अपने परिवार से  दूर  हमारे लिये सडको पर है बिन भोजन पानी के सेवा करते है,दुख तो तब होता है जब हमे सुनने को मिलता है की कुछ पुलिस वाले भी राष्ट्र की सेवा करते करते कोरोना से संक्रमित हो गए।
ऐसे मे यदि हम इन राष्ट्र के योधओ के लिये कुछ भी कर पाये तो ये हमारे लिये उत्तम दर्जे की राष्ट्र सेवा होगी।
इसी बातो को ध्यान मे रखते हुवे मैने यानी सुजीत सिंह राठौर अध्यक्ष लायंस क्लब छपरा स्मार्ट सिटी ने आज अपने ओर से प्रशाशन बन्धु के बिच 200 हैण्ड ग्लव्स ,सेनिटाइज़र का वितरण किया।साथ ही साथ हम सब के अभिभावक आई पी डीजी लायन डॉक्टर एस के पांडेय सर ने भी अपने तरफ से 80 पुलिस कर्मियो के बिच भोजन का वितरण  भी किया।
आप सभी लायन साथियों से भी अनुरोध है की ऐसे संकट के घरि मे आप भी अपने  समाज के लिये कुछ सहयोग कर समाज सेवी होने का परिचये दे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।