HAPPY NEW YEAR 2021

HAPPY NEW YEAR 2021

Breaking News

सीतामढ़ी:- कोरोना के चलते हत्या : कोविड-19 संदिग्ध की जानकारी देने पर युवक को पीट-पीटकर मार डाला



सीतामढ़ीकोरोना वायरस के कहर के बीच महाराष्ट्र से बिहार लौटे दो लोगों ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक शख्स ने महाराष्ट्र से लौटे दो लोगों के कोरोना वायरस के संदिग्ध होने की जानकारी कोरोना हेल्प सेंटर पर दी थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मधौल गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र से दो लोग अपने सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर के मधौल गांव पहुंचे थे। उनके महाराष्ट्र से लौटने की जानकारी गांव के ही बबलू नाम के एक व्यक्ति ने स्वास्थ्य विभाग को दी थी। उसने महाराष्ट्र से लौटे दोनों व्यक्ति के कोरोना वायरस के संदिग्ध होने की आशंका पर हेल्प सेंटर को फोन कर जानकारी दी थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों संदिग्धों का सैंपल लिया।
दोनों संदिग्धों को कोरोना टेस्ट कराना रास नहीं आया और इस बात से नाराज होकर दोनों ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर बबलू की बेरहमी से पिटाई कर दी। बबलू को इस बेरहमी से मारा गया कि उनकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन होने के बाद दूसरे राज्यों से बड़ी संख्या में लोग बिहार पहुंचे हैं, जिससे इस महामारी का गांवों में फैलने का खतरा और बढ़ गया है। सरकार हर लौटे व्यक्ति की जांच कराने में जुटी है ताकि स्थिति आगे न बिगड़ पाए। वहीं कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या अब 15 हो चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।