HomeBiharBettiah News: बेतिया में फाइनेंस कर्मी से 1.36 लाख की लूट: बाइक...

Bettiah News: बेतिया में फाइनेंस कर्मी से 1.36 लाख की लूट: बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार के बल पर घटना को दिया अंजाम

 

 

बेतिया जिला के योगापट्टी थाना क्षेत्र के मच्छरगावां बाजार से लौरिया जाने वाले मुख्य सड़क में सोमवार की देर शाम अज्ञात बाइक सवार दो अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख 36 हजार रुपए अज्ञात दो बाइक सवार अपराधियों ने बंदूक के नोट पर लूट लिया है। वहीं फाइनेंस कर्मी की पहचान पूर्वी चंपारण के शिकार गंज थाना क्षेत्र के हराज गांव निवासी प्रियरंजन कुमार बताया जा रहा है।

 

घटना के बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मी ने योगापट्टी थाना में एक लिखित रूप से आवेदन दिया है। दिए आवेदन में उसने बताया कि वह योगापट्टी थाना क्षेत्र के अमैठिया गांव से समूह के लोगों से किस्त का पैसा लेकर मच्छरगांवा बाजार के तरफ जा रहा था।जैसे ही वह अमैठिया गांव से महज एक किलोमीटर दूरी पर मच्छरगांवा के तरफ बाइक से पहुचा की पीछे से दो अपाची बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने बंदूक दिखाकर एक लाख 36 हजार रूपए लूट कर मच्छरगांवा के तरफ फरार हो गए।

 

इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर योगापट्टी पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है। वही मामले में योगापट्टी प्रभारी थानाध्यक्ष उमेश कुमार यादव ने बताया कि पीड़ित फाइनेंस कर्मी के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। घटना की छानबीन एवं पूछताछ किया जा रहा है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular