HomeTech and Gadgetsधूम मचाने आ रहा है 7000mAh बैटरी, 6GB रैम वाला सस्ता फोन;...

धूम मचाने आ रहा है 7000mAh बैटरी, 6GB रैम वाला सस्ता फोन; सामने आई डिटेल्स

 

 

Tecno Pova Neo 2 कथित तौर पर जल्द ही भारत समेत अन्य वैश्विक बाजारों में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है। फोन में 7000mAh की बड़ी बैटरी और डुअल रियर कैमरे भी हो सकते हैं। डिटेल में पढ़ें

 

किफायती स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेक्नो का तगड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन जल्द ही भारत में एंट्री करने वाला है। एक रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Pova Neo 2 कथित तौर पर जल्द ही भारत समेत अन्य वैश्विक बाजारों में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी द्वारा नए 4G फोन के लॉन्च की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन इससे पहले ही फोन के कलर ऑप्शन समेत मेन स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आ गए हैं। Tecno Pova Neo 2 के बारे में कहा जा रहा है कि यह मीडियाटेक हीलियो G85 चिप से लैस है, जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में 7000mAh की बड़ी बैटरी और डुअल रियर कैमरे भी हो सकते हैं।

 

टिप्सटर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने ट्विटर पर Tecno Pova Neo 2 के स्पेसिफिकेशन का हिंट दिया है। कहा जा रहा है कि ये साइबर ब्लू और यूरानोलिथ ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। इसे 4GB और 6GB रैम ऑप्शन और दो स्टोरेज ऑप्शन 64GB और 128GB में आने के लिए हिंट दी गई है।

 

लीक के अनुसार, अपकमिंग Tecno Pova Neo 2 में 6.82-इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा। इसे मीडियाटेक हीलियो G85 चिप से लैस किया जा सकता है और कहा जा रहा है कि इसमें एक डुअल रियर कैमरा यूनिट है जिसमें 16-मेगापिक्सल का मेन सेंसर और दो-मेगापिक्सल का सेंसर है। सेल्फी के लिए, फोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। टेक्नो के बारे में कहा जा रहा है कि Tecno Pova Neo 2 में स्टैंडर्ड चार्जिंग के लिए 7000mAh की बैटरी शामिल है।

 

ये भी पढ़ें- आ गया 108MP कैमरा और 8GB रैम वाला सस्ता फोन, कीमत मात्र 16,999 रुपये

हालांकि, Tecno Pova Neo 2 के लॉन्च को लेकर अभी तक Tecno की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

ब्रांड ने जनवरी में लॉन्च किया था Pova Neo
बता दें कि, कंपनी ने इस साल जनवरी में Tecno Pova Neo को एकमात्र 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 12,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ पेश किया।

 

Tecno Pova Neo में वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच है और यह ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G25 चिप से लैस है, साथ ही 6GB LPDDR4x RAM है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और क्वाड-एलईडी फ्लैश है। इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी शामिल है। Tecno Pova Neo 128GB eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ आता है और इसमें पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसमें 6000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular