HomeBiharगया में अभ्यर्थियों ने किया BPSC परीक्षा का बहिष्कार

गया में अभ्यर्थियों ने किया BPSC परीक्षा का बहिष्कार

 

 

गया में अभ्यर्थियों ने पेपर 15 मिनट देरी से पहुंचने पर बीपीएससी ऑडिटर परीक्षा का बहिष्कार कर दिया है। मोतिहारी के अरेराज में बदमाशों ने कोर्ट परिसर में घुसकर एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

गया में अभ्यर्थियों ने पेपर 15 मिनट देरी से पहुंचने पर बीपीएससी ऑडिटर परीक्षा का बहिष्कार कर दिया है। छात्र एग्जाम हॉल से बाहर आ गए। बिहार में उपजे सूखे के हालात के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज लगाातर दूसरे दिन हवाई सर्वेक्षण करेंगे। सीएम नीतीश आज मुंगेर, लखीसराय और जमुई के दौरे पर रहेंगे। मोतिहारी के अरेराज में बदमाशों ने कोर्ट परिसर में घुसकर एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। मौसम विभाग ने राज्य के 20 जिलों में आज वज्रपात और बारिश की आशंका जताई है। राज्य में 35 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चलने के आसार हैं। नीतीश कैबिनेट में शामिल आरजेडी के मंत्रियों को लेकर विवाद जारी है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वन मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ सरकारी मीटिंग में करीबियों के नजर आने पर बीजेपी हमलावर है

गया कॉलेज में बीपीएससी ऑडिटर परीक्षा का अभ्यर्थियों ने बहिष्कार कर दिया। अभ्यर्थियों का आरोप है कि प्रश्न पत्र 15 मिनट की देरी से सेंटर पर पहुंचा। इसके बाद छात्रों ने विरोध शुरू कर दिया और एग्जाम हॉल से बाहर आ गए। अभ्यर्थियों ने एग्जाम से पहले पेपर वायरल करने के आरोप भी लगाए हैं। करीब 2000 छात्र बीपीएससी की परीक्षा दे रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular